BGMI में FREE UC कैसे लें? 2 सबसे कारगर तरीक़े

BGMI में हर कोई UC नहीं खरीद सकता है क्योंकि यह काफी ज्यादा महंगे होते हैं। लेकिन इसके बदले में आपको काफी अच्छी-अच्छी Skins और Outfit भी मिल जाती है। अगर आपने Game में कभी Royale Pass लिया है तो उसके बदले में भी आपको Free UC मिल जाते हैं। इसके इलावा कुछ थर्ड पार्टी एप्स तथा सीक्रेट तरीके से BGMI में FREE UC ले सकते हैं।

Google Opinion Reward, Rooter और Winzo जैसे बहुत से ऐप्स हैं जिनकी मदद से आप BGMI में फ्री UC प्राप्त कर सकते हो। आइए जानते हैं कि बिना कोई पैसा खर्च किए BGMI में FREE UC कैसे लें?

Winzo ऐप से BGMI में FREE UC कैसे लें?

Winzo एक अर्निंग ऐप है जहां आपको छोटी मोटी Games को खेलना होता है। इसके बाद आप उसके बदले में कुछ पैसे जीत पाओगे। फिर उसी पैसे को खाते में ट्रांसफर करके आप BGMI में फ्री यूसी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

1. सबसे पहले winzogames.com की वेबसाइट पर जाकर Winzo ऐप को डाउनलोड कर लें।

2. जैसे ही यह ऐप डाउनलोड हो जाए उसके बाद Continue With English पर क्लिक करें। फिर अपना नंबर डालें और Send OTP पर क्लिक करें।

3. अब आपको डाले गए नंबर पर ओटीपी प्राप्त होगा तो आपको वह एंटर करना है और Verify OTP पर क्लिक करके वेरीफाई हो जाएं।

4. आपको अपनी प्रोफाइल को कंप्लीट करना है जिसमें आपको अपना नाम, ईमेल, फोन नंबर, डेट ऑफ बर्थ, जेंडर, कंट्री, राज्य का चयन करना है। उसके बाद Save Profile पर क्लिक करें

5. अब यहां पर आपको कई सारे Games दिखेगी जिनको खेलने के लिए इसपर पहले क्लिक करें। फिर अब Play Now पर टैप करें।

6. अब आपको Game को खेलना है और उसके बदले में आपको ₹3 से लेकर ₹10 रुपए तक मिल जायेंगे।

7. इस तरह से आप ज्यादा से ज्यादा Games खेलें ताकि आपके पास Free UC खरीदने के लिए पैसे इकट्ठे हों जाएं।

नोट: यहां पर आपको वेलकम Bonus ₹50 से लेकर ₹100 रुपए तक मिलता है अगर आप पहली बार Winzo पर रजिस्टर करते हैं। अगर आप एक्सिक्टेड यूजर है तो उस स्थिति में आपको कम से कम ₹10 Winzo में ऐड करने होंगे। तभी आप गेम खेलकर पैसा Earn कर पाओगे।

8. अब विनिंग राशि को Withdraw करने के लिए Wallet पर क्लिक करें। फिर उसके बाद Withdraw बटन को दबाएं।

9. अब यहां UPI ऐड करने के लिए Link Now पर क्लिक करके UPI एड्रेस ऐड करें। फिर इसके बाद अब Withdraw Now पर क्लिक करें।

अब करीब 24 घंटे में आपके द्वारा जीती हुई राशि आपके खाते में आ जाएगी। जिसके बाद आप उसका इस्तेमाल करके BGMI में Free UC ले पाओगे।

यह भी पढ़ें: फ्री में मोबाइल रिचार्ज कैसे करें?

Giveaway में पार्टिसिपेट करके BGMI में FREE UC कैसे लें?

कई सारे ऐसे युटुबर हैं जोकि अपने चैनल पर हर हफ्ते Giveaway स्टार्ट करते हैं। अगर आप उनमें पार्टिसिपेट करते हैं तो आप फ्री यूसी जीत सकते हैं।

1. इसके लिए सबसे पहले आप YouTube एप्लीकेशन को ओपन करें।

2. अब सर्च बॉक्स पर क्लिक करें। फिर यहां “Free BGMI UC Giveaway” लिख कर सर्च करें।

3. अब इसके बाद किसी भी Top BGMI Creator की वीडियो को ओपन करें। फिर उसके बाद उसे ध्यान से देखें कि आपको Giveaway में पार्टिसिपेट कैसे करना है।

नोट: अधिकतर YouTuber फ्री BGMI UC में Giveaway में पार्टिसिपेट करने के लिए चैनल लाइक्स, कमेंट, शेयर, सब्सक्राइब इत्यादि करने को कहते हैं।

4. अब जैसे ही आप Giveaway में पार्टिसिपेट हो जाओगे उसके बाद Result का वेट करें।

5. जैसे ही Giveaway का रिजल्ट आता है तो हो सकता है कि आपको Free UC मिल जाएं।

यह भी पढ़ें; फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे लें?

Free BGMI Redeem Code 2024

  • OVOA876S0X
  • F6F8DMB7MU
  • BSW794GSVD
  • N1R1EXEKGH
  • 3K4MAZU8D8
  • LYB3XRP8BU
  • 1S4DXGME92
  • 7F3FHFODJF

BGMI में FREE UC के लिए बेस्ट ऐप्स

1. Google Opinion Rewards

यह गूगल की ही एक Rewards ऐप है जोकि आपको कुछ सिंपल टास्क जैसे कि आपकी फेवरेट चॉकलेट, आपके फेवरेट डेस्टिनेशन इत्यादि जैसे Task के बदले में ₹3 से लेकर ₹10 रुपए तक देता हैं। यहां पर डेली टास्क मिलते हैं लेकिन इंडिया के लिए काफी कम Task अवेलेबल हैं। इस तरह से अगर आप टास्क पूर्ण करोगे तो काफी अच्छा अमाउंट आपको मिलेगा। जिससे आप फ्री UC खरीद पाओगे।

Download

2. Rooter

यह एक Task ऐप है। यहां पर आपको वीडियो देखने, रेफरल, टास्क इत्यादि के बदले में Coins मिलते हैं। वहीं आप उन Coins को बाद में Rewards के तौर पर Redeem कर पाओगे। वहीं इस ऐप में Rewards में Free BGMI UC भी अवेलेबल है।

Download

3. Loco

Loco एक Live Streaming तथा ई स्पोर्ट्स ऐप है। यहां पर आप लाइव स्ट्रीमिंग करके Gold Coins प्राप्त कर सकते हैं। बाद में उन्हीं Gold Coins को आप Free UC के माध्यम से Redeem कर पाओगे। इसके अलावा यहां पर आप डिस्काउंट कूपन, Redeem Code इत्यादि भी Redeem कर सकते हैं।

Download

यह भी पढ़ें: फ्री में इंटरनेट कैसे चलाएं किसी भी सिम में

संबंधित प्रश्न

फ्री यूसी के लिए कौन सा ऐप बेस्ट है?

फ्री यूसी के लिए आप Winzo ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि यहां आप सिर्फ 10 मिनट Gaming करके अच्छा खासा अमाउंट Earn कर सकते हैं। बाद में उसी अमाउंट से आप BGMI में फ्री UC या रॉयल पास खरीद पाओगे।

क्या हमें बीजीएमआई में फ्री यूसी मिल सकता है?

जी हां, BGMI में कई बार Events के अंदर आपको फ्री यूसी Voucher दिए जाते हैं। यहां पर आपको ₹30 UC से लेकर ₹60 UC तक के वाउचर मिलते हैं। जिनका इस्तेमाल आप डिस्काउंट के तौर पर कर पाओगे। परंतु यह Time Limited होते हैं और लगभग हर एक गेम सीजन के बाद ऑटोमेटिक एक्सपायर हो जाते हैं।

 

नवीनतम लेख

संबंधित लेख

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here